विक्सन कॉन्वेंट स्कूल ने मनाया पहला वार्षिक समारोह
February 23rd, 2020 | Post by :- | 240 Views

 

इंदौरा ( मुकेश सरमाल )

दी विक्सन कॉन्वेंट स्कूल, लोधवां का पहला वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में नूरपुर के एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर उपस्थित हुए जिनका स्कूल के चेयरमैन विकास चम्बियाल व प्रिंसिपल पिंकी चम्बियाल ने बुके भेंट कर स्वागत किया।

इसके बाद मुख्य अतिथि एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने ज्योति प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समारोह के दौरान स्कूल के नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों ने सबसे पहले वेलकम सॉन्ग पर नृत्य प्रस्तुत कर अतिथियों का स्वागत किया तत्पश्चात विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। विद्यार्थियों ने हिमाचल प्रदेश के लोक गीतों व पंजाबी भांगड़ा प्रस्तुत कर सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया।

संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि आज के भागदौड़ वाले युग में हम अपने बच्चों को पूरा समय नहीं दे पा रहे इसके चलते अभिभावकों व बच्चों में दूरियां पढ़ रही हैं इन्हीं दूरियों के कारण कब हमारे बच्चे नशे की गिरफ्त में आ जाए इसका कुछ कहा नहीं जा सकता इसलिए अभिभावक अपने बच्चों के लिए समय जरूर निकालें।

कार्यक्रम के अंत में प्रस्तुति देने वाले सभी विद्यार्थियों को प्रशंसा पत्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर चेयरमैन विकास चम्बियाल, प्रिंसिपल पिंकी चम्बियाल, देवेंद्र मनकोटिया, गोविंद पठानिया मनोज पठानिया रघुनंदन शास्त्री राजीव पठानिया आदि उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।