आमजन को सुगम यातायात उपलब्ध करा रही है जयपुर यातायात पुलिस
February 22nd, 2020 | Post by :- | 82 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर यातायात पुलिस आमजन को सुरक्षित यातायात उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में रेलवे स्टेशन की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुगम एवं सुरक्षित बनाने हेतु रेलवे, जेडीए एवं यातायात पुलिस के अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई।
इस बैठक में सीनियर डिविजनल सिक्यूरिटी कमिश्नर मुन्नवर खान, स्टेशन डायरेक्टर जयप्रकाश, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त उत्तर सतवीर सिंह, एडिशनल चीफ इंजीनियर जेडीए एन के सिंघल, आरपीफ एवम् यातायात पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में यातायात के सुगम प्रवाह में बाधा उत्पन्न कर रहे कारणों के संबंध में चर्चा की गई।
*बैठक के बाद सभी ने सुझाए गए उपायों पर किया जमीनी विश्लेषण:
प्रथम चरण में प्रायोगिक तौर पर रेलवे स्टेशन के मेन गेट से वाहनों की एंट्री और एग्जिट के संबंध में निर्णय लिया गया।आगामी सप्ताह से नई व्यवस्था लागू कर विस्तृत अध्धयन किया जाएगा। रेलवे स्टेशन से डीआरएम ऑफिस तक मुख्य मार्ग पर लगे बिजली के पोल एवम् अस्थाई अतिक्रमण को हटाने के संबंध में कार्यवाही की जाएगी। जिससे आमजन को यातायात के दबाव से राहत दिलाने में कामयाबी मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।