अक्षिता और शौर्य ने किया प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल
February 21st, 2020 | Post by :- | 97 Views

कालका (रोहित शर्मा) । राजकीय महाविद्यालय कालका में कंप्यूटर विभाग के प्रो. भूप सिंह, प्रो. डॉ. नीरू कंबोज, प्रो. डॉ. शबनम, प्रो. सोनिया जैसल, डॉ. अजय रतन और डॉ. सतनाम के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने प्रस्तुत प्रतियोगिता में अपनी पीपीटी प्रस्तुत की। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि कॉलेज प्राचार्य कुसुम आद्या रही। प्राचार्य कुसुम आद्या ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा की पीपीटी के लिए सही विषय का चुनाव करना चाहिए। एक दमदार शुरुआत से अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना चाहिए। समय की पाबंदी का ध्यान रखना चाहिए और अपनी प्रेजेंटेशन में लचीलापन लाना चाहिए।

प्रतियोगिता में अक्षिता और शौर्य ने प्रथम, कुणाल और फिरोज द्वितीय और मनीषा और अंजलि ने तृतीय स्थान हासिल किया। पीपीटी प्रेजेंटेशन के टॉपिक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, कंप्यूटर वायरस स्मार्ट सिटी कंप्यूटर हार्डवेयर एंड सॉफ्टवेयर रहे। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य ने विद्यार्थियों को पारितोषिक वितरित किया प्रस्तुत जानकारी प्रोफेसर डॉक्टर बिंदु ने दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।