पुलिस को मिली बड़ी सफलता चार अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार
February 21st, 2020 | Post by :- | 98 Views

गोवर्धन,मथुरा(राजकुमार गुप्ता)  गोवर्धन पुलिस ने बृहस्पतिवार को लग्जरी वाहनों को चुराने वाले चार अंतरराज्यीय वाहन चोर पकड़े। इनके पास से दो कार और फर्जी पांच आरसी बरामद की है| गोवर्धन पुलिस को सूचना मिली कि गांव जमनावता के पास लग्जरी वाहनों को चुराने वाले चार अंतरराज्यीय वाहन चोर वारदात की फिराक में हैं। गोवर्धन पुलिस ने चारों वाहन चोरों को पकड़ लिया। सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार ने बताया कि राजूपाल निवासी गली चार गांव छिजारसी सेक्टर-63 (गौतमबुद्ध नगर), सुजान सिंह, विमल निवासीगण गांव घाघरेन थाना बयाना (भरतपुर) असगर कलीम निवासी बिलाल मस्जिद के पास ज्योति नगर, सदर बाजार (आगरा) हैं। इनके पास से स्कार्पियो, विटारा ब्रेजा कार, फर्जी पांच आरसी, इंश्योरेंस, वाहन स्टार्ट करने का की प्रोग्रामर, चार मोबाइल और हथियार बरामद किए हैं।
ब्रेजा कार लखनऊ के मड़ियाव और स्कॉर्पियो जयपुर के मुहाना से चुराई गई थीं। पकड़े गए इन वाहन चोरों ने अपने गैंग के साथियों के नाम भी बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।