बद्दी पुलिस ने किया कमाल, राजस्थान के दो हिस्ट्रीशीटर अपराधी दबोचे
February 21st, 2020 | Post by :- | 77 Views

बद्दी पुलिस ने ने अंतरराज्जीय वाहन चोरी गैंग का पर्दाफाश किया है। अहम बात यह है कि इस मामले में पुलिस ने राजस्थान के दो हिस्ट्री शीटर्स को भी काबू किया है। इसमें 30 साल का मुकेश कुमार व 31 वर्षीय सुभाष कुमार शामिल है। आरोपी मुकेश के खिलाफ राजस्थान में चोरी व डकैती के 8 मामले दर्ज हैं, जबकि सुभाष कुमार के खिलाफ लूटपाट, वाहन चोरी व डकैती के 28 मामले दर्ज हैं। ऐसे में लाजमी तौर पर स्वाभाविक सी बात है कि इन हिस्ट्री शीटर्स को राजस्थान पुलिस नहीं दबोच पा रही थी, लेकिन बद्दी की खाकी ने इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
इस मामले में हरियाणा के दादरी के रहने वाले राकेश कुमार की गिरफ्तारी भी हुई है। थाना प्रभारी लखबीर सिंह के नेतृत्व में टीम ने एक साथ जयपुर, सीकर व चरखी में छापेमारी की थी। टीम में एएसआई कल्याण ठाकुर, हैड कांस्टेबल पवन कुमार, कांस्टेबल सुरेश कुमार, सुखविन्द्र, हेमंत कुमार व सुनील कुमार शामिल थे। दरअसल, शातिरों ने सनसिटी के समीप से एक बोलेरो (एचपी12डी-0468) को हाल ही में चोरी किया था। मात्र 15 दिन के भीतर ही पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के साथ-साथ अंतरराज्जीय वाहन चोरी गिरोह का पर्दाफाश भी कर दिया है।
एसपी रोहित मालपानी ने पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में स्विफ्ट कार को भी कब्जे में लिया गया है, जिसमें सवार होकर शातिर बद्दी पहुंचे थे। साथ ही बोलेरो को भी रिकवर कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।