28 मार्च को ध्वजा यात्रा के साथ होगा श्याम बाबा का जागरण |
February 21st, 2020 | Post by :- | 110 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- श्री खाटू श्याम सखा मंडल होडल के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को गढिया बाजार स्थित मंडल कार्यालय पर संयोजक लखन खंडेलवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मौजूद समिति के सभी सदस्यों ने यह निर्णय लिया कि आगामी 28 मार्च शनिवार को होडल में श्याम बाबा के विशाल जागरण का आयोजन किया जाएगा। जानकारी देते हुए मंडल के प्रधान महेश चंद सिंगला ने बताया कि 28 मार्च को सुबह शहर के मुख्य रास्तों से श्याम बाबा की बैंड-बाजों के साथ भव्य ध्वजा यात्रा निकाली जाएगी। उसके बाद रात को सती सरोवर के निकट सरस्वती स्कूल के मैदान में बाबा के विशाल जागरण का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि ध्वजा यात्रा व जागरण में खाटू श्याम धाम से महाराज आलू सिंह के परपौत्र महाराज श्याम सिंह चौहान मुख्य रूप से उपस्थित होंगे। इसके अलावा दूर-दराजों से भजन गायक व मनमोहक झांकियां भी सजाई जाएंगी। बैठक की इस मौके पर नीलू खन्ना, सुनील गोयल, ओमप्रकाश तंवर, डोरीलाल गोला, गौरव बंसल, हर्ष कुमार जिंदल, आकाश गोयल, दीपांशु गोयल, गुलशन गर्ग, चिन्टू गोयल, जोगेंद्र रावत, पवन कुमार हथीन, पुनित मंगला, कुक्कन मंगला, मोहित मंगला, आशीष गर्ग के अलावा मंडल के अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।