प्रवक्ता के साथ हुई मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी को लेकर अध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन |
February 21st, 2020 | Post by :- | 83 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट)  :- हिन्दी प्रवक्ता विष्णु गौड के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकडता जा रहा है। मामले में लिप्त दोषियों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज अध्यापकों ने जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर पुलिस प्रशासन ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। इस वारदात में लिप्त दोषियों की गिरफ्तारी ना होने के कारण अध्यापकों में प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है।
ज्ञात रहे कि 17 फरवरी को गांव करमन के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में तैना हिन्दी प्रवक्ता विष्णु गौड पर गाडी में सवार कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। इस हमले में विष्णु गौड को काफी चोट आई थी। विष्णु गौड को उपचार के लिए फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसी मामले में शुक्रवार को जिला हसला प्रधान अशोक वाल्यान के नेतृत्व में दर्जनों अध्यापकों ने जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल को ज्ञापन देकर हिन्दी प्रवक्ता विष्णु गौड के साथ हुई मारपीट के मामले में लिप्त दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। अध्यापकों की मांग पर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि विष्णु गौड के उपर जिन भी लोगों ने हमला किया हैं उन्हें किसी भी कीमत पर वख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना में पूरा शिक्षा विभाग व प्रशासनिक पदाधिकारी प्रवक्ता विष्णु गौड के साथ है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस के आला अधिकारियों तक अध्यापकों की मांग को पहुंचाकर दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने व पीडिता प्रवक्ता के परिवार को सुरक्षा देने की मांग करेंगे वहीं थाना प्रभारी उमर मोहम्मद का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी गांव करमन निवासी अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। उन्होंने कहा कि मामले में लिप्त अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।