प्रजापति ब्रह्म कुमारी ईश्वर विश्वविद्यालय की शाखा जंडियाला गुरु ध्वज फहराकर और केक काटकर महाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया गया ।
February 21st, 2020 | Post by :- | 114 Views
प्रजापति ब्रह्म कुमारी ईश्वर विश्वविद्यालय की जंडियाला गुरु की शाखा में केक काटकर और झंडा फहराकर शिवरात्रि का त्यौहार मनाया गया ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

ब्रह्म कुमारी नर्मदा बहन जी ,की ओर से आज जंडियााा गुरु में  महा शिवरात्रि का त्यौहार ध्वजारोहण और केक काटकर मनाया गया ।इसमें सबसे पहले बहन नर्मदा बहन जी ने संगत को।संबोधित करते हुए बताया कि जो शिव भोले नाथ के मंदिर में जाते है तो हम शिव को याद करते हैं ।जो शिव के तीन लाइन दिखाई गई है वो इसलिए कि जब शिव परमात्मा इस दुनिया मे आते है तीन देवताओं को अपनाते  है ,वो है ब्रह्म विष्णु और महेश ।इस मौके पर एडवोकेट मनी चोपड़ा एम सी ,अमरजीत शर्मा जे ई ,एन पी सिंह सोहल एल आई सी डेवलपमेंट अफसर,भूपिंदर सिंहः, राकेश कुमार,सनी,नीरज कुमार,विजय कुमार,,पवन कुमार,कमलेश रानी,सुनीता रानी,डिम्पल रानी,सुरजीत कौर, राकेश कुमार,व अन्य हाज़िर थे ।इस अवसर पर लंगर अटूट चला ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।