सोलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन की तैयारियां पूरी
February 20th, 2020 | Post by :- | 97 Views

पहली बार जिला सोलन में आ रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के आगमन की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है इस कार्यक्रम में प्रदेश के अतिरिक्त जिला सोलन के पांचों मंडलो से भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। यह बात कुनिहार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सैजल ने पत्रकार वार्ता में कही |

पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न कि कुछ दिनों पूर्व जिला कांग्रेस द्वारा सोलन में मंहगाई को लेकर प्रदेश सरकार को घेरने की बात का उत्तर देते हुए मंत्री ने कहा कि कुछ उत्पादों में जहां मूल्यों में वृद्धि हुई है वहीँ कुछ उत्पादों के मूल्यों कम भी हुए हैं । दाड़लाघाट में पिछले काफी दिनों से चल रहे ट्रांस्पोटरो और कम्पनी के विवाद पर उन्होंने कहा कि यह विषय प्रदेश मुख्यमंत्री के संज्ञान में है व इसे शीघ्र सुलझा लिया जाएगा ।

प्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा करीब एक वर्ष पूर्व कुनिहार में अटल आदर्श विद्यालय खोले जाने की घोषणा के पूर्ण न होने को लेकर डॉ राजीव सैजल ने कहा कि इस घोषणा को शीघ्र अमलीजामा पहना दिया जाएगा।इतना ही नही कुनिहार पुलिस थाना के लिए भूमि का भी चयन कर लिया जाएगा । इस मौके पर प्रदेश सचिव रतन सिंह पाल, मंडलाध्यक्ष देविंदर शर्मा, प्रदेश किसान मोर्चा सचिव दलीप पाल, जिला महामंत्री अमर सिंह परिहार, मीडिया प्रभारी इंद्रपाल शर्मा,जिला परिषद सदस्य कंचन माला, रामेश्वर शर्मा, अनिल गर्ग, देवी राम तनवर, ओमप्रकाश, कौशल्या कँवर, सुनीता ठाकुर, राजेन्द्र जोशी सहित काफी लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।