गांव धारड में बिजली कर्मियों को बंधक बनाए जाने के मामले में पावरकॉम की जत्थेबंदियों ने बंधक बनाने वालों के खिलाफ जंडियाला पुलिस को दिया रोष पत्र ।
February 20th, 2020 | Post by :- | 84 Views

गांव धारड़ में बिजली के जे ई और कर्मियों को बंधक बनाने के मामले ने पकड़ा तूल ।
पावरकॉम के कर्मचारियों की अलग अलग जत्थेबंदियों ने जंडियाला पुलिस को बंधक बनाने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए दिया रोष पत्र ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज पावरकॉम के कर्मियों की अलग अलग जत्थेबंदियों नर एस डी ओ पंकज मक्कड़ की अध्यक्षता में पुलिस चौकी जंडियाला गुरु को 18 फरवरी को जे ई और बिजली कर्मियों को गांव धारड़ में बंधक बनाया था ।लखविंदर सिंह जे ई ने बताया कि वह अपने स्टाफ जगतार सिंह ,मुख्तार सिंह ,गुलज़ार सिंह ,बलदेव सिंह के साथ जब वह पावरकॉम के बिलों की बकाया रक़म ना देने कारण मीटर उतारे थे और नाजायज कुंडियां भी उतारी गई ।तभी दुपहर करीब 2 .30बजे सतनाम सिंह पुत्र हरदयाल सिंह आ गया ।उसने फोन कर और अपने साथियों को बुलाकर पब्लिक को भी इक्कट्ठा कर लिया ।फिर मुझे और मेरे स्टाफ़ को बंधक बना लिया ।इसके पश्चात स्पीकर लगाकर मेरे और मेरे स्टाफ़ ख़िलाफ़ बहुत बुरी शब्दावली का इस्तेमाल किया ।इससे हमारे काम मे भी बाधा आई ।सतनाम सिंह ने अपने करीब 30 साथियों समेत हमें 6 घण्टे तक बंदी बनाकर रखा ।
इस मामले में समूह जत्थेबंदियों ने उक्त आरोपियों कर खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा यदि जल्द कार्रवाई नही हुई तो वह सँघर्ष करेंगे ।
चौकी इंचार्ज ए एस आई चरण सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।