काश अम्बाला पुलिस भी यातायात नियमों का पालन करती
February 19th, 2020 | Post by :- | 215 Views

अम्बाला ( गौरव शर्मा )  ।  हरियाणा पुलिस जगह-जगह नाके लगाकर बिना हेलमेट वह भी बगैर दस्तावेजों के और ट्रिपल राइडिंग के अक्सर चालान काटती है। वाहन के दस्तावेज ना होने पर दुपहिया वाहनों को इंपाउंड भी किया जाता है।

मगर अंबाला पुलिस,  शायद पुलिस महानिरीक्षक श्री मनोज यादव जी के आदेशों को भी अनदेखा करकेआदेशों की धज्जियां उड़ा रही है। ऐसा वाक्य आज सरेआम अंबाला छावनी में देखने को मिला। एक ही मोटरसाइकिल पर मुलजिम समेत बिना हेलमेट के पुलिस चौकी बीसी बाजार थाना अंबाला कैंट के पुलिस कर्मचारी सरेआम विदाउट हेलमेट पुलिस महानिरीक्षक के आदेशों दरिया उठाते हुए। क्या इन पर कोई कानून लागू नहीं होता ? या कानून सिर्फ आम जनता पर ही बनाएं।

ऐसा क्यों  इस पर पुलिस महानिरीक्षक श्री मनोज यादव जी संज्ञान लेकर अंबाला पुलिस को सख्त कारवाई के आदेश देने चाहिए या फिर आमजन के चालान काटने बंद कर देने चाहिए । आखिरकार आम जनता ही को क्यों पूछती है।

पुलिस क्यों नही करती यातायात नियमों का पालन, ऐसे में माननीय गृह मंत्री श्री अनिल विज जी द्वारा प्रतिदिन दरबार लगाकर आमजन को न्याय दिलाने के लिए किये जा रहे प्रयासों का क्या लाभ हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।