नए एसपी दीपक गहलावत ने पदभार संभाला, निवर्तमान एसपी नरेंद्र बिजारणिया को दी प्रशासन ने दी विदाई
February 18th, 2020 | Post by :- | 160 Views

 

होडल, ( मधुसूदन भारद्वाज), उपायुक्त डॉ नरेश नरवाल ने कहा कि कानून-व्यवस्था से हर नागरिक प्रभावित होता है और पुलिस बल के पास इस महत्वपूर्ण कार्य का दायित्व होता है। निवर्तमान पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया का पलवल जिला में कार्यकाल बेहद सराहनीय रहा है। अपराध नियंत्रण के साथ-साथ पलवल जिलावासियों के मध्य प्रशासन के प्रति एक सकारात्मक माहौल बनाने में प्रशंसनीय योगदान रहा। उन्होंने यह बात मंगलवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में निवर्तमान पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया की विदाई पार्टी को संबोधित करते हुए कही।

श्री नरेंद्र बिजारणिया का पलवल जिला से नूंह में पुलिस अधीक्षक पद पर स्थानांतरण हो गया। उनके स्थान पर श्री दीपक गहलावत ने पुलिस अधीक्षक के पद पर पलवल जिला का पदभार ग्रहण कर लिया। जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को नए पुलिस अधीक्षक का स्वागत व निवर्तमान अधीक्षक को विदाई दी गई।
उपायुक्त ने दोनों पुलिस अधिकारियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सरकारी सेवा में स्थानांतरण सामान्य बात है लेकिन सदैव उन्हीं अधिकारियों को याद रखा जाता है जिनका कार्य सराहनीय रहता है। उन्होंने नए पुलिस अधीक्षक का स्वागत करते हुए कहा कि पलवल जिला में निवर्तमान अधीक्षक ने एक स्वस्थ विरासत छोड़ी है। इस विरासत को आगे बढ़ाना आपकी जिम्मेवारी है। इस कार्य में प्रशासन की ओर से पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।
पलवल जिला में प्रशासन की ओर से हुए गर्मजोशी भरे स्वागत से नए पुलिस अधीक्षक ने उपायुक्त का आभार जताया। वहीं निर्वतमान पुलिस अधीक्षक ने पलवल जिला में अपने अनुभव अधिकारियों के साथ सांझा किए और सहयोग के लिए प्रशासनिक अधिकारियों का आभार भी जताया है। उपायुक्त ने स्मृति चिन्ह व शॉल भी नरेंद्र बिजारणिया को भेंट की। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त वत्सल वशिष्ठ, सीटीएम जितेंद्र कुमार, हथीन के एसडीएम वकील अहमद, पलवल के एसडीएम डा. नरेश कुमार, डीएसपी सुनील कादियान सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित रहें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।