अलग अलग मामलों में सलंपित 3 आरोपियों के लाइसेंस हुए रद्द :एस एस पी ।
February 18th, 2020 | Post by :- | 116 Views

मामलों में संलिप्त 3 दोषियों के असला लाइसेंस हुए रदद् :एस एस पी देहाती ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती अमृतसर विक्रमजीत दुग्गल ने जानकारी देते हुए बताया कि समाज विरोधी अन्नसरो के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत अमृतसर देहाती पुलिस को विशेष हिदायतें जारी की हुई हैं।इसलिए कि हर तरह के अपराधी को तुरंत पकड़ा जा सका ।
अब उन असला धारकों की।सूची तैयार की गई है जो नशा तस्करी और अन्य गंभीर मामलों में सलंपित हैं ।क्योंकि यह देखने मे आया है कि आपराधिक व्यवहार वाले लोग असले का प्रयोग नशा तस्करी ,लूटपाट ,या अन्य बड़े जुर्मों के लिए करते हैं ।इस माह में 3 अन्य दोषियों कर असला लाइसेंस रद्द करने के लिए माननीय डी सी अमृतसर को सिफारिश की गई है ।उन्होंने ने बताया कि इससे पहले बी 27 दोषियों के असल लाइसेंस रद्द कराये जा चुके हैं। इस सूची में जो 3 अन्य के नाम शामिल किए गए हैं उन पर 302 ,307 आई पी सी के तहत मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य नशे और जुर्म को जड़ से खत्म करना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।