श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर- 32 डी चंडीगढ़ में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई
February 18th, 2020 | Post by :- | 235 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 32- डी, चंडीगढ़ एवं श्री बालाजी संघ चंडीगढ़ रजिस्टर्ड के सहयोग द्वारा मंदिर परिसर में विधिवत रूप से पूजा अर्चना एवं हवन यज्ञ के पश्चात श्री सालासर बालाजी , राम दरबार, शिव पार्वती , राधा कृष्ण , माता अंजनी , शीतला माता , काली माता, नवग्रह एवं मोहनदास महाराज जी की मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा कर मंदिर में स्थापित की गई । मंदिर के प्रधान अश्वनी खन्ना एवम सेकेट्री डॉ केवल कृष्ण ने बताया की सालासर बाला जी का ट्राइसिटी में यह पहला मंदिर है जो सालासर बाला जी परिवार सहित स्थापित हुये है यह कार्यक्रम श्री बालाजी संघ के सहयोग से आज सम्पूर्ण किया गया श्री बालाजी जी संघ के प्रधान कन्हैया मित्तल ने बताया की इस मंदिर में सालसर धाम राजस्थान के अनुसार ही पूजा अर्चना होगी इस अवसर पर सुबह हवन यज्ञ किया गया इस अवसर पर श्री बालाजी संघ के प्रधान कन्हैया मित्तल ने संघ के सदस्यों के साथ भजनों का ऐसा समा बांधा कि भक्त भावविभोर हो गए । संकट हरने वाले को हनुमान कहते हैं, ओ अंजनी के लाला आदि भजनों पे भक्तों ने झूम झूम कर अपना भक्ति भाव प्रकट किया । कीर्तन के पश्चात छप्पन भोग का प्रसाद बांटा गया एवं भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर ट्राइसिटी बाला जी संघ एवं मंदिर के समस्त कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे । आए हुए सभी भक्तों को छपनभोग का प्रसाद वितरित किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।