बैंक से कृषि भूमि पर ₹6 लाख का लोन लेकर पटवारी और तहसीलदार से मिलीभगत कर जमीन बेचकर धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज
February 18th, 2020 | Post by :- | 94 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।कलायत पुलिस ने बैंक मैनेजर प्रतीक गोयल की शिकायत पर चौशाला निवासी पति ,पत्नी ,बेटे , हल्का पटवारी और तहसीलदार पर बैंक में रखी जमीन धोखाधड़ी और जालसाजी करके बिना बैक की अनुमति के किसी अन्य को बेचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है । पुलिस को दी शिकायत में बैंक मैनेजर प्रतीक गोयल ने बताया कि वर्ष 2011 में चौशाला निवासी दलबीर उसकी पत्नी संतोष और बेटे संजय ने अपनी खरक पांडवा में कृषि योग्य 14 कनाल 12 मरले भूमि रहन रखकर बैंक से लोन लिया था और बाद में हल्का पटवारी और तहसीलदार से मिलीभगत कर उक्त जमीन को बिना बैंक की अनुमति के किसी अन्य को बेच दिया।कलायत पुलिस में बैंक मैनेजर प्रत्येक गोयल की शिकायत पर चौशाला निवासी दलबीर उसकी पत्नी संतोष और बेटे संजय , हल्का पटवारी और तहसीलदार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 ,420, 467 ,468 , 471 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।