आईपीएस शशांक कुमार सावन ने कैथल के 43वें एसपी के तौर पर संभाला कार्यभार, नशे पर लगाम कसना तथा महिला सुरक्षा रहेगी प्राथमिकता
February 18th, 2020 | Post by :- | 82 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।कैथल में आईपीएस शशांक कुमार सावन ने सोमवार को कैथल एसपी के तौर पर कार्यभार संभाला। डीसीपी गुुरुग्राम से कैथल एसपी के तौर पर ज्वाइन करने के बाद शशांक कुमार ने जिले में कानून व्यवस्था व महिला सुरक्षा तथा नशे की रोकथाम को प्राथमिकता देने की बात कही। कैथल पहुंचने पर एसपी विरेंद्र विज ने पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार भापुसे का स्वागत किया और उन्हें पदभार सौंपा। शशांक कुमार ने कहा कि जिला में कानून व्यवस्था का बनाए रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी। कानून की अवहेलना करने वालों के साथ सखती बरती जाएगी। महिलाओं को सुरक्षा देना व नशा रोकना भी प्राथमिकताओं में रहेगा। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार व विभाग की ओर से पहले भी कई अभियान चलाए जा रहे हैं। दुर्गा शक्ति फोर्स, दुर्गा शक्ति एप सेवाओं से महिला सुरक्षा को बढ़ावा मिला है। दूसरी तरफ नशा तस्करों से सखती से निपटेंगे। युवाओं को नशा से बचने के लिए प्रेरित किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रबंधकों को महिला विरुध अपराधों पर बिना देरी के तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होने कहा कि पुलिस अधिकारी व कर्मचारी आमजन के साथ मधुर संबध व बेहतर संवाद कायम रखते हुए अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण करने के अतिरिक्त जिले में निरंतर शांति तथा कानून व्यवस्था कायम रखें। उन्होंने जनता से संमन्वय स्थापित करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि इससे आमजन में बेहतर पुलिस छवि कायम रहेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।