सैकण्डरी एवं सीनियर सैकण्डरी के नियमित परीक्षार्थियों के रोल न० कल जारी होंगे, प्रायोगिक परीक्षा 22 से 29 फरवरी, 2020 तक आयोजित होगी
February 17th, 2020 | Post by :- | 1632 Views

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी)। बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह ने एक प्रेस वक्तव्य में बताया कि सैकण्डरी एवं सीनियर सैकण्डरी के नियमित परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षा 22 फरवरी, 2020 से 29 फरवरी, 2020 तक आयोजित करवाई जानी है। इसके लिए विद्यालयों को परीक्षार्थियों के अनुक्रमांक की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि बोर्ड द्वारा नियमित परीक्षार्थियों की अंतिम कट लिस्ट 18 फरवरी, 2020 को विद्यालय की लॉगिन आई.डी. पर अपलोड कर दी जायेगी। विद्यालय मुखिया बोर्ड की वैबसाईट www.bseh.org.in पर विद्यालय को जारी किये गये लॉगिन आई.डी. एवं पासवर्ड से परीक्षार्थियों की अंतिम कट लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं।
डॉ. सिंह ने बताया कि सभी विद्यालय मुखियाओं को यह निर्देश दिए कि वे परीक्षार्थियों के विवरणों को भली-भांति जाँच लें। उन्होंने बताया कि यदि परीक्षार्थियों के विवरणों में त्रुटि है तो तुरंत बोर्ड कार्यालय में सम्पर्क करके संशोधन करवा लें। उन्होंने आगे कहा कि परीक्षा समाप्ति उपरांत फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय सम्बन्धी त्रुटि में कोई संशोधन नहीं किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।