सेंट सोल्जर स्कूल के छात्र अंकुशदीप गिल का संगीत की।दुनिया मे पहला कदम ।
February 17th, 2020 | Post by :- | 97 Views
सेंट सोल्जर स्कूल के विद्यार्थियों  अंकुशदीप गिल का संगीत की दुनिया में पहला कदम।
 जंडियाला गुरु 17 फरवरी, (कुलजीत  सिंह) सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल, जंडियाला गुरु एक ऐसा अदारा है जो बच्चों को जिंदगी के हर क्षेत्र के लिए तैयार करता है। बेशक वह  विद्या का क्षेत्र हो,  खेल का हो या कल्चरल एक्टिविटीज का  ही क्यों ना हो। स्कूल के विद्यार्थी अंकुशदीप गिल ने स्कूल से ही संगीत की विद्या हासिल की और आज संगीत की दुनिया में पहला कदम रखा है। अंकुशदीप गिल के पहले गीत नबज़ को आज स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर मंगल सिंह  किशनपुरी तथा  स्कूल की प्रिंसिपल मैडम अमरप्रीत कौर ने स्कूल की कैंपस में ही रिलीज किया। इस मौके पर स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने कहा कि स्कूल का कोई भी विद्यार्थी किसी भी क्षेत्र में कोई मुकाम हासिल करने के लिए मेहनत करता है तो स्कूल हर पक्ष से उस विद्यार्थी की सहायता करता है । इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल गुरप्रीत कौर, शिल्पा शर्मा, सुखचैन सिंह, जसबीर सिंह, अजय कुमार, विरेंद्र सिंह तथा स्कूल का सारा स्टॉफ और बच्चे उपस्थित थे।
कैप्शन :–  स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी अंकुश दीप  का पहला गीत नबज़ रिलीज करते हुए। स्कूल की प्रिंसिपल मैडम अमरप्रीत कौर अंकुश दीप का गीत रिलीज करते हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।