घण्टो भर कालका में जाम लगा रहा, कोई पुलिसकर्मी मौजूद नही था ।
February 17th, 2020 | Post by :- | 96 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा )। हर हफ्ते रविवार को कालका में सब्जी मंडी लगती है परन्तु प्रशासन इतना सुस्त व अगंभीर है कि कालका चुंगी मोड़ पर कोई पुलिस कर्मी तैनात नही था। एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक दीपांशु बंसल ने मौजूद जागरूक साथियो सहित ट्रैफिक खुलवाया, और लगभग 1 घण्टे के बाद स्मूथली ट्रैफिक निकला जिसमे डॉ विमल शोरी, शुभम अरोड़ा समेत काफी जागरूक युवाओ ने ट्रैफिक खुलवाया। दीपांशु बंसल ने स्वयं 1 घण्टे से ज्यादा खड़े रहकर ट्रैफिक निकलवाया। बंसल ने कहा कि ट्रैफिक में मौजूद SHO कालका की गाड़ी, एम्बुलेंस समेत सेकड़ो गाड़ियों, स्कूटरों, बाइको आदि तक को उनके व आमजनता के द्वारा निकलवाया गया, दीपांशु बंसल ने कहा कि क्या पुलिस इतनी असमर्थ है की उनकी गाड़ी भी अब आमजनमानस निकलवाएगा, घण्टो भर कालका में जाम लगा रहा पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नही था, जब प्रशासन को पता है कि हर हफ्ते सब्जी मंडी लगती है तो पुलिस प्रशासन पंगु बना क्यो बैठा रहता है, मैन मोड़ पर कोई पुलिसकर्मी नही खड़ा था।क्या पुलिस केवल चालान काटने के लिए ही है ?

दीपांशु बंसल ने यह भी प्रश्न किया है कि जब कोई वीआईपी आता है तो ट्रैफिक खुलवाने के लिए दर्जनों पुलिसकर्मी तैनात किए जाते है तो वही जब चालान काटने हो तब भी पुलिस पीछे नही रहती पर जब बात जनता की समस्या के निदान की आती है तो पुलिस गायब रहती है जोकि चिंता का विषय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।