चोरी की मोटर साईकिल के साथ एक आरोपी काबू
February 16th, 2020 | Post by :- | 131 Views

बहादुरगढ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

झज्जर पुलिस की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्यवाही करते हुए चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपी को काबु करने में कामयाबी हासिल की है। डीआईजी श्री अशोक कुमार के दिशा निर्देश अनुसार आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने तथा वांछित दोषियों की धरपकड़ के लिए झज्जर पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की नजर रखते हुए जांच करने का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। विशेष अभियान के तहत थाना सैक्टर छह बहादुरगढ़ की टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपी को थाना के एरिया से काबू किया है। डीआईजी श्री अशोक कुमार के दिशा निर्देशानुसार वाहनों की चोरी रोकने तथा चोरी शुदा वाहनों की बरामदगी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ की टीम को चोरी शुदा बाइक के साथ एक आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल हुई है।
जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक सेक्टर 6 बहादुरगढ़ इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि झज्जर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ की एक पुलिस टीम मुख्य सिपाही अजय कुमार के नेतृत्व में थाना के एरिया में पूरी चौकसी से तैनात थी। पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए शक की बिनाह पर एक बाइक सवार को रुकवाया। स्प्लेंडर प्लस बाइक सवार युवक से कागजात दिखाने को कहा गया तो वह बाइक की मलकीयत से संबंधित कोई प्रमाण पेश नहीं कर सका। पूछताछ में बाइक सवार की पहचान विकास उर्फ विक्की पुत्र रणबीर सिंह निवासी गांव खरमान हाल कबीर बस्ती बहादुरगढ़ जिला झज्जर के तौर पर हुई। पकड़े गए आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में उपरोक्त बाइक को बीती चार फरवरी की रात को कबीर बस्ती के एरिया से चोरी करने बारे खुलासा किया। चोरी शुदा बाइक सहित पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना सैक्टर छह में मामला दर्ज किया गया।
उन्होंने बताया कि कुलदीप निवासी कबीर बस्ती बहादुरगढ़ ने अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने के संबंध में शिकायत दी गई थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ में अज्ञात दोषी के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी का मामला अंकित किया गया था। कबीर बस्ती से चोरी शुदा उपरोक्त मोटर साइकिल के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।