बद्दी ! ईशा धामी व दिनेश कुंडलस मिस व मिस्टर फैयरवेल चुने
February 16th, 2020 | Post by :- | 189 Views
बद्दी स्थित विेवक इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में ईशा धामी व दिनेश कुंडलस को मिस व मिस्टर फैयरवैल चुना गया। एक यादगार शाम में दिए गए एक अन्य खिताबों में से मुस्कान सिंह व चिराग ठाकुर को मिस व मिस्टर फरफेक्ट घोषित किया गया गया। छात्रों  ने मंच  पर एक मनोरंजन प्रतियोगिता में संगीतमय बीट्स के साथ भड़कते हुए रैंप पर वाक किया।
कार्यक्रम की शुरूआत स्कूल के छात्रों के साथ स्कूल के चैयरमैन मनोज कुमार की ओर से यज्ञ के साथ से हुई। सीबीएसई कक्षा दसवीं व जमा दो की परीक्षा में बैठने वाले छात्रों की सफलता के लिए स्टाफ व बच्चों ने विद्या की माता सरस्वती का आर्शिवाद लिया। एकेडिम प्रंबधक तुषार शर्मा  ने जमा दो कक्षा के छात्रों के निर्वतमान बैच को जीवन में उच्च लक्ष्य निर्धारत करने के महत्व पर जोर दिया। कक्षा ११वी के छात्रों ने निर्वमान बैच को विदाई देते हुए एक मुधर वीडियो से दी। अंत में एक भावनात्मक शाम का अंत हुआ।
इस मौके पर स्कूल के चैयमैन मनोजकुमार, वाईस प्रिंसीपल संतोष कोचर, जसबीर शर्मा  भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।