भागवत कथा वाचक देव मुरारी बापू पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला
February 16th, 2020 | Post by :- | 132 Views
भागवत कथा वाचक देव मुरारी बापू पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला

वृंदावन,मथुरा (राजकुमार गुप्ता) नगर के विश्वविख्यात भागवत कथा वाचक देव मुरारी बापू पर अज्ञात बदमाशों द्वारा रुक्मणी बिहार के पास कार रोककर हमला किया गया lभागवत प्रवक्ता देव मुरारी बापू पर बीते शुक्रवार को रात्रि करीब 8 बजे अज्ञात बदमाशों ने किया कातिलाना हमला।देव मुरारी बापू अपनी व्हाइट स्कार्पियो से एक परिचित को साथ लेकर कान्हा माखन पब्लिक स्कूल के निकट प्लाट देखने गये थे।तभी यकायक बाइक पर दो अज्ञात युवक उनकी गाड़ी ओवरटेक करके आये और उन्हें रोक लिया।आरोप के मुताबिक उसमें से एक युवक पास आया और ड्राइविंग कर रहे भागवत प्रवक्ता पर पिस्टल तान दी।तभी महाराज ने उसका हाथ झटक दिया, उसी दौरान गोली चल गई जो गाड़ी के अन्दर से होती हुई फ्रंट ग्लास पर लगी।आरोप ये भी है कि भागते बदमाश देव मुरारी बापू को रंजीत बच्चन और कमलेश तिवारी की तरह खत्म करने की धमकी देते हुये फरार हो गये।
हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली।
पुलिस ने प्रार्थी महाराज को कार्यवाही का भी आश्वासन दिया है।भागवत प्रवक्ता देव मुरारी बापू पुलिस के ढुलमुल रवैये से काफी क्षुब्ध हैं।इस सम्बंध में उन्होंने संतों की मीटिंग कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शीघ्र कार्यवाही और सुरक्षा देने के लिए प्रार्थना पत्र भेजने की भी बात कही है।उनका कहना है कि अगर इस सबके बाबजूद भी स्थनीय पुलिस एक्शन में नहीं आती है तो वह विधानसभा के बाहर धरना देने को विवश होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।