फरीदाबाद जिले के अतिथि अध्यापकों ने परिवहन व खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा को मिलकर ज्ञापन सौंप समान काम-समान वेतन की मांग की।
February 16th, 2020 | Post by :- | 214 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- फरीदाबाद जिले के अतिथि अध्यापकों ने परिवहन व खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा को मिलकर ज्ञापन सौंप समान काम-समान वेतन की मांग की।

अतिथि अध्यापक एकत्रित होकर मंत्री के कार्यालय सैक्टर-8 पर पहुंचे और उन्हें अवगत कराया कि गत भाजपा सरकार ने 27 फरवरी, 2019 को बजट सत्र में अतिथि अध्यापकों की सेवा सुरक्षित करने को लेकर विधानसभा में बिल पास किया। जिससे अतिथि अध्यापकों की सेवा 58 साल तक सुरक्षित हो सकी। अब अतिथि अध्यापक भाजपा की नई सरकार से मांग करते हैं कि पूर्व की भांति फिर से विधानसभा में बिल लाकर समान काम-समान वेतन दिया जाए। जिससे पंद्रह हजार परिवारों का भला हो सके और समानता का अधिकार सभी को मिल सके।

जिला प्रधान रघुनाथ शास्त्री ने बताया कि पूर्व की भाजपा सरकार ने अतिथि अध्यापकों को नियमित करने का वायदा किया था, लेकिन सरकार ने 58 साल तक सेवा सुरक्षा ही प्रदान की अब प्रदेश में दोबारा से भाजपा की सरकार बनी है। जिलेभर के अतिथि अध्यापक मंत्री जी से मांग करते हैं कि अन्य कर्मचारियों की भांति समान काम-समान वेतन का लाभ दिया जाए। जिससे कर्मचारियों में कोई भेदभाव की भावना न रहे।

इस अवसर पर बल्लभगढ़ ब्लॉक प्रधान ललित शर्मा, फरीदाबाद ब्लॉक प्रधान सुन्दर भडाना, सिंह राज, गोपाल शास्त्री, अनील कुमार, अशोक कुमार, विष्णु मलिक, सुखदेव वशिष्ठ, दुष्यंत त्यागी, वीरेंद्र कुमार, मनोज शास्त्री, सैलेन्द्र मिश्रा, राजकुमार फोगाट, नरेश मलिक, हरिश कुमार, गजेन्द्र सिंह, विजय कुमार, दीपा गोयल विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।