हरियाणा पुलिस के ASI ने ली थी 200 रुपये की रिश्वत, 5 साल की कैद
February 16th, 2020 | Post by :- | 91 Views

विजय : पंचकूला – जींद में 200 रुपये की रिश्वत लेने वाले पुलिस कर्मचारी को जिला कोर्ट ने बड़ी सजा सुनाई है। जींद के एडिशनल सेशन जज अजय पराशर की अदालत ने शनिवार को पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर दो सौ रुपये लेने वाले दोषी पुलिसकर्मी को पांच साल की सजा सुनाई है। दोषी पर दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

जानकारी के मुताबिक बजराना मोहल्ला निवासी सुनील कुमार ने 20 सितंबर 2015 को शहर पुलिस को शिकायत दी थी जिसमें बताया गया कि उसकी बाजार में ज्वैलरी की दुकान है और उसकी पासपोर्ट की पुलिस वेरिफिकेशन आई है। 14 सिंतबर को पुलिस कर्मचारी महेंद्र सिंह उनकी दुकान पर आए और पुलिस वेरिफिकेशन करने की एवज में दो सौ रुपये की मांग की ।

बतादे इस घटना के बाद पुलिसकर्मी की वीडियो बना ली थी और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी महेंद्र सिंह ने उसे धमकी दी थी कि अगर वीडियो नहीं हटाया तो झूठे केस में फंसा देगा और पूरी उम्र जेल में रहेगा।

  1. वहीं अब कोर्ट ने आरोपी एएसआई महेंद्र सिंह को दोषी करार देते हुए पांच साल की कैद, दस हजार रुपये का जुर्माना और जुर्माना राशि ना भरने की एवज में दो साल अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।