अपनी माँ को दवा देकर लौट रहा युवक सड़क दुर्घटना में घायल
February 15th, 2020 | Post by :- | 128 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के जमुनहा बाजार निवासी संजय कुमार त्रिपाठी उर्फ चन्दन पुत्र रामसमुझ त्रिपाठी उम्र 32 वर्ष को बहराइच जनपद के महसी थाना क्षेत्र सिकन्दरपुर के गांव में अचानक संजय की माँ सीढ़ी से गिरकर घयाल हो गई।

जिसकी दवा लेकर अपनी मां को देकर आज शनिवार को वापस जमुनहा लौट रहे थे वही बदला चौराहा चौकी क्षेत्र महरुमूर्तिहा के पास आमने सामने मोटरसाइकिल की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

जिसमें संजय कुमार त्रिपाठी को सर से व जांघ से खून बहने लगा वही नफीस पुत्र भल्लर उम्र 40 वर्ष निवासी बनकटी दाखिला महरुमूर्तिहा को बदला से घर लौट रहे थे नफीस को हल्की चोट लगी।

उनके परिजनों ने स्थानीय डाक्टरो से इलाज करवाया। सूचना पर चौकी प्रभारी क्रिसमय मिश्रा व ग्राम प्रधान शहजादे खां ने हालात को देखते हुए 108 एम्बुलेंस को फोन किया एम्बुलेंस समय से नही आता देख दोनों के सहयोग से गांव की पिकअप से घयाल को सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र मल्हीपुर में भर्ती करवाया।

वही डाक्टरो ने हालात गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।