हथियार की नौक पर मारपीट कर हजारों की नगदी लूटी
February 15th, 2020 | Post by :- | 79 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- मुंडकटी थाना के अंतर्गत गांव गुदराना के निकट शुक्रवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाश ड्यूटी से घर लौट रहे एक व्यक्ति से हथियार की नौंक पर मारपीट कर हजारों रुपये की नगदी लूटकर ले गए। घटना की सूचना पीडित ने पुलिस को दी। मुंडकटी थाना पुलिस ने पीडित की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश कुमार ने दी जानकारी में बताया कि गांव गुदराना निवासी तेजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह देर रात बाइक द्वारा ड्यूटी से घर लौट रहा था। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गांव के रास्ते पर पहुंचा तो सामने से एक बाइक पर तीन बदमाश आए उन्होंने अपनी बाइक इसकी बाइक के आगे लगाकर इसे रोक लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने अपने पास से हथियार निकाला और तेजबीर के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि बदमाश यहां तेजबीर से 1200 रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। तेजबीर ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने तेजबीर की शिकायत पर मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।