धोखाधडी के मामले में एक नामजद
February 15th, 2020 | Post by :- | 206 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- होडल थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर धोखाधडी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबर लिखे जानेे तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव पेंगलतु निवासी रिन्कू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने एक व्यक्ति अशीष से गाडी अल्टो 800 खरीदने की बात की थी जो कि यूपी का रहना वाला है। उसने बताया कि उसने आशीष के कहने पर उसके खाते में एक लाख 95 हजार की नगदी डाल दी। नगदी मिलने के बाद भी उसने मुझे गाडी नहीं दी। उसने बताया कि जब मैने उसके पास फोन किया तो उसने दूसरा खाता नंबर देकर और नगदी डालने की बात कही। रिन्कू ने पुलिस को बताया कि अब वह मेरा फोन नहीं उठा रहा। पुलिस ने रिंकू की शिकायत पर आशीष के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review