श्रीमद् भागवत कथा के शुभारंभ पर निकाली कलश: यात्रा
February 15th, 2020 | Post by :- | 109 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- सती सरोवर होडल के निकट स्थित मेघ बिहार शाखा कालोनी में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन को लेकर शनिवार को शहर में से ढोल-बाजों के साथ भव्य कलश: यात्रा निकाली गई। कलश: यात्रा में शहर की सैकडों महिलाओं ने कलश: के साथ हिस्सा लिया। कलश: यात्रा का शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कथा स्थल पर समापन किया गया। कलश: यात्रा में कथा व्यास पंडित प्रताप भारद्वाज भी मौजूद थे।
मेघ बिहार शाखा कालोनी में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा को प्रारंभी शनिवार को कलश: यात्रा के साथ किया गया। कलश: यात्रा का शुभारंभ कथा स्थल से थाना चौक, पुरानी जीटी रोड, गांधी चौक, पुरानी अनाज मंडी से होते हुए वापस कथा स्थल पर समापन किया गया। कथा आयोजक राजीव व पंकज गर्ग ने बताया कि भागवत कथा का पान दोपहर दो बजे से सांय पांच बजे तक होगा। उन्होंने बताया कि कथा का समापन 22 फरवरी को किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कथा के मध्य में मनमोहन झांकियां भी सजाई जाएगी। इस मौके पर कथा व्यास प्रताप भारद्वाज ने कहा कि जो भी श्रद्धालू सच्चे मन से श्रीमद भागवत कथा सुनता है वह सभी पापों से मुक्त हो जाता है। उन्होंने कहा कि हमें इस प्रकार के आयोजनों में बढ चढकर हिस्सा लेना चाहिए। इस मौके पर सैकडों महिला-पुरूष श्रद्धालू मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।