कठूमर खेड़ली सड़क मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर बाद 24 वर्षीय है एक विवाहिता की ट्रक से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
February 15th, 2020 | Post by :- | 118 Views

 

कठूमर , अलवर (अशोक भारद्वाज):-

इस घटना के बाद गांव में स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए , इससे दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। बाद में डीएसपी व कोतवाल के मौके पर पहुंचने के बाद अस्थाई पुलिस बैरीकेड लगाये गये। तब जाकर रास्ता खुला।
पुलिस ने बताया कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव हल्दीना निवासी वसीम खान अपनी पत्नी व अपने तीन छोटे बच्चों के साथ मृतका के पीहर किसी रस्म में शामिल होने बाईक पर बैठकर खेडली जा रहा था की ग्राम अरूर्वा में खेड़ली की ओर से आ रहे ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दी जिसके चलते उसकी 24 वर्षीय पत्नी रुखसार बेंगम की ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । सूचना मिलने पर कोतवाल राजेश वर्मा व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को कठूमर अस्पताल लेकर आये। पोस्टमार्टम करा शवपरिजनो को सौंप दिया। इधर स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए ,जिसके चलते दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इधर सूचना मिलने पर डीएसपी भूपेन्द्र शर्मा एवं थाना प्रभारी राजेश वर्मा मौके पर पहुंचे। अस्थाई पुलिस बैरिकेटस लगवा कर लोगों को वहां से हटवा कर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए ट्रक को जप्त कर लिया। चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। मृतका रुखसार अपने पीछे तीन मासूमों को छोड़ गई और उन वैचारों को पता ही नहीं उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गई ।

फोटो:- स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर घटनास्थल पर जमा ग्रामीण।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।