एक सप्ताह पूर्व गायब युवक की नदी में तैरती हुई मिली लाश
February 14th, 2020 | Post by :- | 217 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

गिलौला श्रावस्ती नेहरू स्मारक इंटर कॉलेज गिलौला के पूर्व प्रवक्ता का पुत्र एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था। उसका शव सातवें दिन बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र में चहलारी घाट के पास घाघरा नदी में उतराता मिला। शव की पुलिस ने शिनाख्त कराकर उसे पोस्टमार्टम के बाद परिवारीजनों को सौंप दिया है।

गिलौला कस्बा निवासी नेहरू स्मारक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रवक्ता कौशल कुमार पाठक का पुत्र उपहार पाठक (26) पांच फरवरी को मोटरसाइकिल से घर से निकला था। इसके बाद वह लौटकर वापस घर नहीं आया। परिवारीजनों ने तलाश की पर उसका कहीं भी पता नहीं चला। मामले में पिता कौशल कुमार पाठक ने गिलौला थाने में प्रार्थना पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। नौ फरवरी को पता चला कि उपहार की मोटर साइकिल व जूता चहलारी घाट के पुल पर पाया गया है, जो बहराइच के हरदी थाना पुलिस के कब्जे में है।

कौशल पाठक ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ हरदी थाने में पहुंचकर मोटरसाइकिल व जूते की पहचान की। इसके बाद हरकत में आई हरदी पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से घाघरा में उपहार की तलाश कराई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार को कुछ मछुआरों ने चहलारी घाट के पास शव उतराता देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची हरदी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिवारीजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों की शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवारीजनों को सौंप दिया गया। जिसे गिलौला लाकर देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।