पुलवामा आतंकी हमले की वर्षगांठ पर मंड़ी मे रक्तदान शिविर 
February 14th, 2020 | Post by :- | 129 Views

 

मण्डी 14 फरवरीः (दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ ) पुलवामा में एक वर्ष पूर्व हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 44 भारतीय जवानों की समृति में वर्षगांठ के अवसर पर आज जोनल अस्पताल मण्डी मे  जिला रेडक्राॅस सोसाईटी एवं हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने की और स्वेच्छा से रक्तदान कर शिविर का शुभारम्भ किया ।
इस अवसर पर  उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति की रक्त की कमी से जान न जाए इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है और समय समय पर जिला रैडक्राॅस सोसाईटी व अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जिला के विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है । उन्होंने लोगों से विशेषकर युवाओं से अपील की कि वे मानवता की सेवा में अपनी आहुति डालें और रक्तदान जैसे महादान के लिए कर आगे आए ताकि गरीब, असहाय व जरूरतमन्दों की आवश्कता की पूर्ति हो सके ।
इस अवसर पर क्षेत्रीय अस्पताल मण्डी के चिकित्सा अधीक्षक नरेश कुमार, जिला रैडक्राॅस सोसाईटी के सचिव ओपी भाटिया, हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के अध्यक्ष छन्नी नारंग सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।