एंटी नार्कोटिक सैल द्वारा हुड्डा सैक्टर 19 पार्क से नशे का धंधा करने वाला युवक काबु, 4.35 ग्राम हैरोईन तथा दो सिरिंज ईंजैक्शन बरामद
February 14th, 2020 | Post by :- | 85 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) ।एसपी विरेंद्र विज के आदेशानुसार नशे का धंधा करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही मुहीम तहत एंटी नार्कोटिक सैल द्वारा शाम के समय हुड्डा सैक्टर 19 स्थित पार्क से नशे का धंधा करने वाले एक युवक को काबु किया गया। जिसके कब्जे से 4.35 ग्राम हैरोईन तथा दो सिरिंज ईंजैक्शन बरामद करके आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाईन में एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा, जिससे पूछताछ की जा रही है। एंटी नार्कोटिक सैल प्रभारी इंस्पैक्टर प्रह्लाद रॉय ने बताया कि एसपी विरेंद्र विज के निर्देशानुसार सबइंस्पैक्टर जोगिंद्र सिंह, एएसआई बलराज सिंह, एएसआई शुभकरण सिंह, एचसी राज सिंह तथा सरकारी गाडी चालक एसआई शमशेर सिंह की टीम नशे का धंधा करने वाले अपराधियों की खोजबीन करते हुए सांयकालीन गश्त दौरान ढ़ांड रोड से हुड्डा सैक्टर 19 मध्य मार्ग मार्किट वाली सडक से कोर्ट की तरफ जा रही थी। पुलिस द्वारा सै.19 स्थित सिनियर सिटिजन पार्क में पत्थर की कुर्सी पर बैठे संदिगध को देखकर गाडी रोकी तो युवक द्वारा ग्रील फांदने का प्रयास करके मौका से फरार होने की कोशिश की गई। पुलिस द्वारा आरोपी को काबु कर लिया गया, जिसकी पहचान करीब 24 वर्षीय अभिषेक उर्फ छवि निवासी सैक्टर 20 हुड्डा कैथल के रुप में हुई। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे में एक सिगरेट पैकेट से 2 सिरिंज ईंजैक्शन, एक पारदर्शी प्लास्टिक पन्नी से 4.35 ग्राम हैरोईन (चिट्टा) तथा 4 खाली प्लास्टिक पन्नी बरामद की गई। आरोपी को मौके पर पहुचे थाना सिविल लाईन पुलिस के सबइंस्पैक्टर जसवंत सिंह द्वारा एनडीपीएस एक्ट तहत गिरफतार कर लिया गया।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि नशेडी व्यक्ति नशा करने के लिए नशीले पदार्थ चिट्टा को पानी में गर्म करके ईंजैक्शन की मार्फत नश में लगाता है। बरामद की गई खाली पन्नीयों के बारे में आरोपी ने बताया कि इनमें वह नशा खरीदने वालों को उनकी मांग के हिसाब से रुपए लेकर हैरोईन बेच देता है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक से आगामी पूछताछ की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।