जमीनी घोटाले को लेकर पूर्व मंत्री का पुतला फूंका |
February 14th, 2020 | Post by :- | 132 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- बस स्टैंड के निकट महारानी किशोरी मेमोरियल कॉलेज की जमीनी घोटाले मामले ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है। गुरुवार को होडल पट्टियों के सैकड़ों महिला, पुरुष ओर युवाओं ने शहर में से पूर्व सिचाई मंत्री व हथीन के पूर्व विधायक हर्ष कुमार की शव यात्रा निकालकर उनका पुतला फूका। प्रदर्शनकारियों ने यहां जमीनी घोटाला की सीबीआई जांच कराने ओर पूर्व मंत्री के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

बस स्टैंड स्थित महारानी  किशोरी मेमोरियल कॉलेज की जमीनी विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में छाने लगा है। कॉलेज की जमीन विवाद के चलते गुरूवार को गढ़ी पट्टी, बेढ़ा पट्टी के अलावा अन्य पट्टियों के सैकड़ों महिला व पुरुष ऐतिहासिक चिंत नाथ मंदिर पर एकत्रित हो गए। पट्टी के लोगों ने पहले तो यहां प्रूव सिंचाई मंत्री हर्ष कुमार के विरोध में जमकर नारेवाजी व प्रदर्शन किया। उसके बाद पूर्व मंत्री की शव यात्रा तैयार कर शहर के मुख्य रास्तों से होते हुए चरण सिंह की प्रतिमा पर पहुंच गए।

जहां प्रदर्शनकारियों ने पूर्व मंत्री का पुतला जलाकर अपना रोष प्रकट किया। यहां प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने पट्टी के लोगों की धोखेबाजी से सैकड़ों एकड़ जगह हड़प ली। उन्होंने कहा कि शिक्षा के नाम पर पूर्व मत्री मोटा मुनाफा कमाने में लगे हुए है। इसके अलावा पट्टी की छात्राओं को निशुल्क शिक्षा देने के बजाए फीस के नामपर अवैध वसूली करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि कॉलेज कि जमीनी मामले की सीबीआई जांच कराकर पट्टी के लोगों को उनकी जमीन वापस दिलाई जाए और पूर्व मंत्री के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कि जाए। पट्टी के लोगों का कहना है कि अगर इस जमीनी मामले की सीबीआई जांच नहीं कराई गई उनका यह प्रदर्शन आंदोलन का रूप ले लेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।