दि प्राइवेट बस आपरेटर्स यूनियन मल्हीपुर द्वारा आज नए रोड के लिए बस की शुरुआत की गई
February 13th, 2020 | Post by :- | 107 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

दि प्राइवेट बस आपरेटर्स यूनियन मल्हीपुर द्वारा आज मल्हीपुर चौराहा से भंघुसरा मोड़,भंगहा बाजार,पतिझिया,कानीबोझी चौराहा के लिए बस की शुरुवात की गई।

क्षेत्रवासियों के चेहरे पर खुशी की झलक देखने को मिली क्योंकि मल्हीपुर से भिनगा मार्ग पर पड़ रहा भँघुसरा मोड़ को जाने के लिए लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता था और वही हाल कानीबोझी से पतिझिया चौराहे का था जो अब परेशानी से दूर हो गया।

इस ऐतिहासिक क्षण पर बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।इस अवसर पर उपस्थित श्री राम राज शुक्ला,श्री जगदम्बिका प्रसाद वर्मा , श्री प्रह्लाद सिंह ,श्री वीरेंद्र सिंह ,श्री दीप चन्द्र वर्मा ,श्री हरिश्चन्द्र वर्मा ,श्री दिनेश आर्य ,श्री संतोष गुप्ता गुड्डू ,सुधीर सिंह ,प्रमोद मिश्र ,उपनिरीक्षक उमेश यादव ,रिंकू सिंह ,गुड्डू सिंह सहित काफी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।