भाजपा सरकार मे किसान , मजदूर, व्यपारी, कर्मचारी सभी वर्ग परेशान है:-विधायक वरूण चौधरी
February 13th, 2020 | Post by :- | 131 Views

अंबाला , मुलाना (गुरप्रीत सिंह मुल्तानी) ।

मुलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक वरुण चौधरी ने वीरवार को हल्के के गांव सेलहा ,शेरपुर सुलखनी, सरदेहड़ी, टपरिया,अलियासपुर, बिंजलपुर, धनोरी,गांवों का दौरा कर विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए ग्रामीणों का धन्यवाद किया। इस दौरान लोगों ने विधायक वरुण चौधरी का जोरदार स्वागत किया। चौधरी ने जनता संबोधित करते हुए कहा कि मुलाना की जनता ने जो प्यार, स्नेह और विश्वास जताया है। उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। मुलाना हलके की जनता का वह तहे दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उन्हें विधायक बनाकर हल्के की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है।
वरुण चौधरी ने कहा कि उनकी जीत मुलाना हलके के तमाम मतदाताओं की जीत है और मुलाना विधानसभा की जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वे पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाएंगे।उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा सरकार से दुखी है आज प्रदेश में बस व्यवस्था का बुरा हाल हो चुका है।उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के समय मे प्रदेश सरकार के रोडवेज के बेड़े में 4100 बसे थी जो सभी रूटों पर आम आदमी को अपनी सेवाएं प्रदान करती थी परंतु आज प्रदेश में मोजूद भाजपा सरकार के समय मे बसे घट कर 3000 से भी कम रह गई है हल्के के बहुत से रूटों पर बसों को बंद कर दिया गया है जिसके कारण आम आदमी परेशान हैं क्योंकि आम आदमी की सवारी ही बस है।बसें न रुकने के कारण छात्र छात्राओं को स्कूल कॉलेज में जाने के लिए परेशानीया झेलनी पड़ रही है।उन्होंने कहा कि अम्बाला जिले में रोडवेज विभाग में जिलाधिकारी (GM) अभी तक नियुक्त नही किया गया है एसडीएम को ही परिवहन विभाग का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा हुआ है जिस कारण परिवहन विभाग में आ रही समस्याओं की तरफ कोई ध्यान देने वाला नही है और परिवहन विभाग की अनदेखी हो रही है और निरंतर परेशानीयां बढ़ रही है परंतु प्रदेश सरकार आम आदमी की इस परेशानी की तरफ कोई ध्यान नही दे रही है चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में भी पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। आज बड़ी संख्या में युवा वर्ग बेरोजगारी की मार झेल रहा है। किसान, मजदूर, व्यपारी, कर्मचारी सभी वर्ग परेशान है। चौधरी ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि लोगों की हर समस्या के समाधान के लिए उनकी तरफ से कोई कसर नही छोड़ी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।