नालागढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े चोर गिरोह के चार सदस्य
February 13th, 2020 | Post by :- | 154 Views

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत बीते दिनों मेहता कॉलोनी में रहने वाले कश्मीर के लोगों के घर लाखों रुपए की चोरी हुई थी और पुलिस ने इस चोरी के मामले में चोर गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नालागढ़ विवेक गौतम ने बताया कि बीते दिनों मेहता कॉलोनी में रहने वाले कश्मीर के लोगों के घर उस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था जब वह नमाज अदा करने के लिए गए थे और जब वह वापस अपने घर आए तो उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी में रखा हुआ कैश व समान गायब था।

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज कर लिया था और अब इस चोरी के मामले में पुलिस ने चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है उन्होंने कहा कि यह चारों लोग यूपी के रहने वाले हैं जो नालागढ़ में कपड़ा बेचने का काम करते थे उन्होंने कहा कि चोरी हुए सामान में पुलिस ने 1 लाख रुपये बरामद भी कर लिए हैं उनका कहना है कि पुलिस मामले में जांच कर रही है और जांच में उन्हें और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।