बद्दी ! महाशिवरात्रि से पहले यू टयूब पर छाया धीरज रैपर का —– हे महादेवा
February 13th, 2020 | Post by :- | 127 Views

– पहली बार किसी गायक ने गाया रैप भक्ति गीत, दो दिन में 2 हजार ब्यू
– आधे दर्जन से अधिक रैप सांग गा कर बीबीएन का नाम कर चुके है रौशन धीरज रैपर

महाशिवरात्रि से पहले बीबीएन के युवा और टैलेंटेड रैप गायक धीरज रैपर के गाने हे महादेवा ने यू टयूब पर आते ही धमाल मचा दी है। अपने ऑफिशियल यू टयूब चैनल 35-40 रिकार्डस पर रिलीज किए गए इस गाने को 2 दिनों में 2 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और शेयर किया है। पहली बार किसी गायक ने भक्ति गीत को रैप में गाया है जो कि अब तक धीरज रैपर की बेहतरीन प्रस्तुति माना जा रहा है। बद्दी के युवा गायक धीरज रैपर इससे पहले आधा दर्जन से अधिक रैप सांग प्रस्तुत कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। उनके अपने यू टयूब चैनल 35-40 रिकार्डस पर उनके आधा दर्जन से अधिक रैप सांग रिलीज किए जा चुके हैं। जिसमें 35-40, फैशनेवल गबरू, पीबी दी गड्डी, लेटेस्ट रिलेशन, बादशाह को लोगों से दिल से सराहा था और इन्हीं गानों की बदौलत आज धीरज रैपर बीबीएन समेत संगीत इंडस्ट्री में किसी परिचय के मौहताज नहीं है।
हे महादेवा पहला भक्ति सांग है जिसे रैप में गाया गया है। गाने का निर्देशन संदीप बनीपाल ने किया है जबकि म्यूजिक बी हैप्पी ने दिया है। हे महादेवा गाने को आवाज धीरज रैपर ने दी है जबकि इसमें धीरज रैपर के अलावा प्रधान रमन और पियूष मिन्हास ने अभिनय किया है। गाने को एडिट प्रिंसो ने किया है जबकि डीओपी कर्णवीर सिंह और पब्लिसिटी डिजाइनिंग रिषी ने की है। हे महादेवा के बोल कुछ इस प्रकार हैं, हे महादेवा इनका करो कोई इलाज, जो चुराए किसी की मेहनत इनका करो सर्वनाश। गाने की शूटिंग कुफरी में हुई है और पहली बार किसी भक्ति सांग को रैप में पेश किया गया है जो कि भक्ति गीत और रैप का एक खूबसूरत मिश्रण है। धीरज रैपर ने बताया कि उनका यह पहला रैप भक्ति सांग है और लोगों ने यू टयूब पर इसे दिल से प्यार दिया है। दो दिनों में गाने को 2 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और शेयर भी किया है। धीरज रैपर का कहना है कि उनका मकसद रैप म्यूजिक की दुनिया में बीबीएन और हिमाचल का नाम रोशन करना है, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सीमित संसाधनों के बावजूद भी उन्होंने अपनी टीम के साथ आधा दर्जन से अधिक रैप सांग प्रस्तुत कर हिंदी व पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में जगह बनाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।