उपमंडल आनी मे कोषाधिकारी का कर्यालय स्थान्तरित हुआ निजी मकान मे
February 13th, 2020 | Post by :- | 195 Views

आनी :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )उपमंडल आनी मे आज कोषाधिकारी कार्यालय जो की कोर्ट रोड मे स्थित था वो विभाग का भवन बहुत पुराना था जिसे विभाग ने असुरक्षित घोषित किया है और जिसकी जगह अब नये भवन का निर्माण किया जाना है ।जब तक यह बन कर तैयार नहीं हुआ तब तक फिलहाल कार्यालय को कराना पंचायत के खोबड़ा पुल के पास एक निजी भवन मे हस्तांतरित किया गया ।

कोषाधिकारी लक्ष्मीं कुमार शर्मा का कहना है की अब कोषाधिकारी कर्यालय तब तक निजी मकान जो की खोबड़ा पुल के पास है मे चलता रहेगा जब तक विभाग का अपना कर्यालय भवन बन कर तैयार नहीं हुआ ।
लक्ष्मीं कुमार शर्मा का कहना है की कार्यालय के भवन का कार्य जल्दी शुरू हो जाएगा और जो कर्यालय भवन पुराना था उसी जगह मे नये कर्यालय भवन का निर्माण भविष्य मे किया जाना है ।
पुराने कर्यालय भवन की जर- जर हालात को देखते हुए व सुरक्षा की दृष्टि से भी असुरक्षित होने की वज़ह से तब तक निजी मकान मे ही कर्यालय का प्रत्येक कार्य कार्यालय समयनुसार चलता रहेगा । व आम जनता से भी अपील की है की कर्यालय अब किरन बजार से पहले खोबडा पुल के पास निजी मकान मे ही कल से चलेगा ।

dilarambhardwaj

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।