झगड़े में शामिल तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार
February 13th, 2020 | Post by :- | 72 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ओथा गांव में बीते माह दो गुटों के झगड़े में शामिल तीन महिलाओं सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । पकड़े गए सभी आरोपी एक ही गुट से संबंध रखते हैं । पुलिस पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 10 जनवरी को  ओथा गांव में दो गुटों के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर लाठी – डंडे इत्यादि चले थे । जिससे दोनों गुटों के पांच लोगों को गंभीर चोटें आई थी । पिनगवां पुलिस ने इन दोनों मामलों में मुकदमा नंबर 19 तथा 21 दो अलग – अलग एफ आई आर दर्ज की थी ।जिसमें दर्जनों लोगों को नामजद किया गया था । पिनगवां थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि मुकदमा नंबर 21 में नामजद फजरी , संजीदा  , जमशीदा , आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है । एसएचओ ने बताया कि इस झगड़े में एक गर्भवती महिला का बच्चा खराब होने की भी होने की शिकायत थी , लेकिन जब जांच की गई तो पूरा मामला झूठा पाया गया । पुलिस इस मामले में दूसरे गुट के खिलाफ भी जल्दी ही गिरफ्तारी से लेकर झूठी शिकायत देने इत्यादि के मामले में कार्रवाई करने का मन बना रही है। कुल मिलाकर पुलिस ने तेजी से मुकदमों का निपटान करने के लिए आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है । जिसकी वजह से 3 महिलाओं सहित चार आरोपी काबू में आ चुके हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।