DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में शिक्षकों ने मिलकर बच्चे को बेरहमी से पीटा खुलेआम कर रहे शिक्षक गुंडागर्दी ज्ञान देने के जगह दे रहे डंडे
February 13th, 2020 | Post by :- | 280 Views

छत्तीसगढ़ (गीदम)-जिले के एक स्‍कूल में बच्‍चे को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।


छात्र की पिटाई इस कदर की गई कि उसके शरीर पर जगह-जगह निशान हो गए.

गीदम के DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल का है, जहां 8वी कक्षा के हर्ष सुराना को 4 टीचरों ने मिलकर खूब पीटा। इन टीचरों के नाम नरेश, सरोज, मोचन पटेल व गोपाल है। पीड़ित हर्ष सुराना ने बताया कि पहले तो शिक्षकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की फिर दूसरे विद्यार्थियों से भी मार खिलाया। पीड़ित बच्चे को डंडे से बेरहमी से मारा गया है, जिसका निशान उसके शरीर पर देखा जा सकता है। टीचरों की बेरहमी यहां नही थमी बल्कि हर कक्षा में पीड़ित बच्चे को लेजाकर नाक रगड़ कर उससे ब्लैकबोर्ड पर सॉरी भी लिखवाया गया।
शिक्षा के मंदिर में इस तरह की हरकत बहुत ही शर्मनाक है बच्चे के माता-पिता का कहना है कि शिक्षकों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि बच्चे को सांस की बीमारी है। टीचरों के इस हरकत से बच्चे की जान भी जा सकती थी लेकिन इसकी परवाह किए बिना दरिंदे शिक्षकों ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी।

अब देखना यह है की इस मामले में शिक्षा विभाग इन स्कूल के अध्यापक के ऊपर क्या कार्यवाही करता है|

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।