सीएम मनोहर की जन आर्शीवाद यात्रा का पुन्हाना में किया जोरदार स्वागत
August 30th, 2019 | Post by :- | 106 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 18 अगस्त से शुरू हुई जन आर्शीवाद यात्रा बृहस्पतिवार को नूंह जिले की पुन्हाना विधान सभा पहुंची। विधान सभा के पहले गांव नीमका में पुन्हाना विधायक रहीश खान और भाजपा नेताओं को ओर ढोल नगाडा और फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। सीएम का पुन्हाना विधान सभा के गांव नीमका, इंदाना, सिंगार, लाहाबास आदि गावों में स्वागत किया गया तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुन्हाना की अनाज मंडी में एक जनसभा को सम्बोधित किया। वहीं सीएम ने पुनहाना में सर्किट हाउस, प्रशासनिक भवन और कामकाजी महिला आवाज का उद्धघाटन किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुन्हाना की अनाजमंडी में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि प्रदेश में पहली बार बहुमत से भाजपा की सरकार बनी है। उनकी सरकार ने मेवात और प्रदेश में रिकोर्ड तोड कार्य कराऐ हैं। उन्होने कहा मेवात और प्रदेश की जनता उनकी पार्टी को वोट देकर दुबार से सत्ता सौंपे जिससे जो अधूरे कार्य रह गऐ हैं उनको पूरा किया जा सके।

सीएम ने घोषणा करते हुऐ कहा दुबारा से उनकी सरकार आई तो गावों के खेतों तक जाने वाले रास्तों को पक्का बनवाया जाऐगा। मेवात से हजारों ड्राईवरों के लाईसैंस शैक्षिणिक योग्यता के कारण रिन्यू नहीं हो रहे थे। इस बारे में वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडगरी से मिले और योग्ता हटाने की मांग की थी जिसे मंजूर कर लिया गया है जल्द ही इसका कानून बन जाऐगा और मेवात के अनपढ लोग भी अपना ड्राईविंग लाईसैंस रिन्यू करा सकेगें।

वहीं सीएम ने कहा मेवात से भाजपा का एक भी विधायक नहीं था। वहीं पुन्हाना के विधायक रहीश खान ने हमारी सरकार को पहले दिन से ही समर्थन दिया है। उन्होने कहा पुन्हाना विधायक और भाजपा नेताओं ने जो भी मांगा उनको कभी निरास नहीं किया। आगे भी भाजपा की सरकार बनी तो जो बचे कार्य है उनको भी पूरा किया जाऐगा।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।