वैद्य प्रकाश इंटर कालेज हसना भारी में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया
February 12th, 2020 | Post by :- | 91 Views

श्रावस्ती,नितिश कुमार तिवारी

गिलौला श्रावस्ती

वैद्य प्रकाश इंटर कालेज हसना भारी में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया

इस मौके पर मुख्य अतिथि श्रावस्ती विधायक प्रतिनिधि अवधेश कुमार पांडेय रहे कर्यक्रम में विद्यालय के छात्र एव छत्राओं ने सांस्कृतिक कर्यक्रम प्रस्तुत कर लोगो की वाह वाही बटोरी वही कवियों ने कविता पाठ कर भाव विभोर कर दिया।

विद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यालय देवालय के समान है शिक्षा से ही व्यक्ति का विकास हो सकता है कवि सम्मेलन में कविता पाठ करते हुए कवि अर्पिता मिश्र साक्षी ने पढ़ा कि देश का बेटा ही जब देश बेच दी तो, कवियों की कविता स्वयं आकुल।

रूप व्यक्ति का हो किंतु चूसने का, ऐसी ही नीति राजनीति।कहलाता है। कवि माहिर अली माहिर ने कहा मेरा वतन है मेरी शान है हो हम क्यो न कहे कि मेरा भारत महान है। कवि नीरज शुक्ल सीताद्वारी ने बेरोजगारी पर कटाक्ष करते हुय कहा कि सबसे सस्ता बेरोजगार, मन होय धाने से अधियाक दिहा। वहीं विद्यालय के छात्र छात्राओं ने सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

विद्यालय के संरक्षक हरि किशोर शुक्ल ने मौजूद लोगों का स्वागत एव अभिनदंन किया और प्रधानाचार्य चन्द्र प्रकाश शुक्ल ने आये हुए लोगो का आभार व्यक्त किया इस कार्यक्रम में राधेश्याम तिवारी मनोज कुमार पांडेय गुठठे वर्मा सहित सैकड़ो अभिभावक ओर क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे

ऐसे ही गिलौला के कृष्णलली सरस्वती शिशु मन्दिर में वार्षिकोत्सव कर्यक्रम मनाया गया जहाँ भा ज पा के पूर्व जिला अध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय धनी राम अवस्थी अशोक कुमार मिश्र श्रवण कुमार द्विवेदी के अलावा अभिभावक सहित तमामो लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।