आदित्य गौतम बने मिस्टर फेयरवेल व राधिका शर्मा बनी मिस फेयरवेल।
February 12th, 2020 | Post by :- | 124 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

अल्पाइन पब्लिक स्कूल नालागढ़ में + 1 विज्ञान एवं गणित के छात्रों ने जमा दो के छात्रों को विदाई पार्टी दी इस पार्टी में जमा एक ही छात्रों में जमा दो के छात्रों को स्वागत्त में कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें सुकीट गिद्या ग्रुप डांस आदि प्रमुख रहे विभिन्न गतिविधियों एवं परीक्षण के आधार पर जमा दो के छात्रों में आदित्य गौतम को मिस्टर फेयरवेल एवं राधिका शर्मा को मिस फेयरवेल पर्सनैलिटी चुना गया मिस्टर पर्सनैलिटी अभिषेक शर्मा एवं मिस पर्सनैलिटी संजना को चुना गया साल भर की गतिविधियों के आकलन पर अर्चित को ट्राफी से नवाजा गया साल भर की खेल गतिविधियों के परीक्षण के आधार पर सोरभ ठाकुर को प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया।
सुंदरता के साथ-साथ दिमाग भी अर्थात ब्यूटी विद ब्रेन की विजेता महक,व प्रीति को चुना गया पर फार्मर ऑफ द डे खुशी एवं मिस्टर एंड मिसेज ओबेडिएंट कुणाल एवं तमन्ना को चुना गया इस अवसर पर जमा एक के छात्रों ने जमा दो के छात्रों को बधाई उपहार दिया जमा दो के छात्रों ने भी अपने जूनियर को अच्छी तरह से पढ़ाई करने का संदेश देते हुए रिटर्निंग उपहार देते एवं स्कूल को समृति चिन्ह भेंट किया।
स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती प्रेम जोशी ने जमा दो के छात्रों को शिक्षा एवं नैतिक मूल्यों का महत्व समझाते हुए छात्रों को भविष्य में हर गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग लेने व अच्छे मार्ग पर चलने की दिशा दिशा निर्देश देते हुए अलविदा कहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।