फिट इंडिया मूवमेंट के तहत जगह-जगह की गई विभिन्न गतिविधियां 
August 30th, 2019 | Post by :- | 119 Views
कालका (रोहित शर्मा) । फिट इंडिया मूवमैंट के तहत वीरवार को शहर में शपथ ग्रहण समारोह सहित अन्य गतिविधियां चलाई गई।  राजकीय महाविद्यालय कालका में नोडल ऑफिसर प्रो. डा. कुलदीप सिंह खेल विभाग अध्यक्ष के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में फिट इंडिया मूवमेंट  का आयोजन किया गया।  इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्राचार्य कुसुम आद्या ने विद्यार्थियों को खेलकूद में भाग लेने व स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए प्रेरित किया और मौजूद सभी सदियों ने शपथ ग्रहण की।

वहीं जीआरपी थाना कालका में जीआरपी स्टाफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देशवासियों के नाम दिये गये संदेश का सीधा प्रसारण देखा। प्रधानमंत्री ने कहा कि 29 अगस्त हाॅकी के जादूगर ध्यानचंद का जन्म दिन है और इसे राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में आयोजित किया जाता है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष राष्ट्रीय खेल दिवस पर फिट इंडिया मूवमैंट आरंभ किया गया है। जानकारी देते हुए जीआरपी थाना एसएचओ राजकुमार ने बताया कि इस दौरान जीआरपी स्टाफ द्वारा स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए व्यायाम किया गया, जिसके बाद शपथ ग्रहण की गई।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।