आनी के हरिपुर कालेज मे मांगों को लेकर एस एफ आई ने छात्रों से किया मंथन
February 12th, 2020 | Post by :- | 153 Views
आनी :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )
 आज एसएफआई इकाई आनी ने  महाविद्यालय में आ रही समस्याओं को लेकर छात्रों से सीधा संवाद किया।  जिसमें छात्रों को आ रही समस्याओं को जानने की कोशिश की गई और छात्रो ने  6th सेमेस्टर में पढ़ रहे छात्रों की पढ़ाई को सुचारू रूप से चलाए जाने की मांग की व महाविद्यालय में रिक्त पड़े अध्यापकों के पदों को भरने की भी मांग रखी गई और इस समस्या से हरिपुर के छात्र पिछले साल से संघर्ष कर रहें  है  महाविद्यालय में चल रहे खेल मैदान के रुके कार्य को अति शीघ्र पूरा करने की भी मांग छात्रों द्वारा रखी गई
छात्रों के पुनः मूल्यांकन के परिणामों को जल्द से जल्द घोषित किया जाए तथा ICDOL में हुई फीस वृद्धि को वापस लिया जाए।इन सभी समस्याओं पर मंथन किया गया और इन मांगों पर मंथन किया गया जिसका सभी छात्रों ने पुरजोर समर्थन करने की बात कही गई ।
एसएसआई इकाई आनी सचिव योगेंद्र ने कहा कि आज के दौर में छात्रों को बहुत परेशानियां झेलनी पड़ रही है। जिसमें से मुख्य तौर पर यूजी के पहले साल के छात्रों का पुनः मूल्यांकन का परिणाम विवि प्रशासन 6 महीने बाद भी नहीं निकाल पा रहा हैऔर  बहुत सारे छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत परेशान हैं। योगेंद्र ने कहा है कि एसएफआई विवि प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी। जिसकी  जिम्मेवार प्रदेश सरकार होगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।