BJP नेता नवीन सोलधा के हजारों समर्थकों की भीड़ देखकर सीएम मनोहर गदगद नजर आए
August 29th, 2019 | Post by :- | 389 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
विकास की बयार जारी रखने के लिए भाजपा को दे आशीर्वाद: सीएम मनोहर
* नवीन बंटी ने आसोदा मोड़ व सोलधा गांव में किया सीएम मनोहर का भव्य स्वागत
* सीएम मनोहर को गदा भेंट कर किया सम्मान व गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत
बहादुरगढ़। प्रदेश की जनता को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाना व प्रदेश का चहुंमुखी विकास कराना ही प्रदेश सरकार की प्राथमिकता रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में दोबारा से हलके की जनता अपना आशीर्वाद देकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का जनादेश दे ताकि विकास की बयार आगे भीऐसे ही जारी रहे। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को सोलधा गांव में भाजपा किसान मोर्चा हरियाणा की युवा किसान समिति के प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा द्वारा आयोजित सभा में मौजूद उनके हजारों समर्थकों को जन आशीर्वाद यात्रा के तहत संबोधित करते हुए कही। बता दें कि सोमवार देर रात आसोदा मोड़ पर व मंगलवार को दिन में सोलधा गांव में प्रदेश संयोजक  नवीन सोलधा व उनके हजारों समर्थकों ने जन आश्ीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे सीएम मनोहर लाल का फूलों की बरसात करके जोरदार व भव्य स्वागत किया। मंगलवार को सोलधा गांव में 360 पालम के प्रधान रामकरण सोलंकी व भाजपा नेता नवीन सोलधा ने सीएम मनोहर लाल को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गदा भेंट कर सम्मान किया। नवीन सोलधा की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ताओं ने जन आशीर्वाद में चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सांसद अरविन्द शर्मा सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के जयकारे लगाए। आसोदा मोड़ व सोलधा गांव में नवीन सोलधा के हजारों समर्थकों की भीड़ देखकर सीएम मनोहर लाल गद्गद् नजर आए। सीएम मनोहर ने भी आसादेा मोड़ व सोलधा गांव मेें स्वागत के दौरान नवीन सोलधा के हजारों समर्थकों पर फूलों की बरसात का उनका अभिवादन करते हुए उनसे आशीर्वाद व समर्थन मांगा। सीएम मनोहर लाल ने लोगों से दोनों हाथ उठवाकर आशीर्वाद देने की अपील की तो नवीन सोलधा सहित उनके हजारों समर्थकों ने दोनों हाथ उठाकर जोरदार नारे लगाते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष भाजपा को समर्थन का ऐलान किया।
सोलधा गांव में नवीन बंटी के समर्थकों के सैलाब को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हर मामले में हरियाणा को देश का नंबर वन राज्य बनाना है जिसके लिए वे हलके की जनता आशीर्वाद मांगने आए हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सोलधा गांव में जनता से आशीर्वाद मांगते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भरोसा दिलाया कि आगामी पांच वर्षों में हरियाणा में बेरोजगारी को खत्म कर दिया जाएगा। हर व्यक्ति को रोजगार दिया जाएगा। कोई बेरोजगार नहीं रहेगा। सरकारी अथवा निजी क्षेत्र में हर व्यक्ति को रोजगार मिलेगा।
आसोदा मोड़ व सोलधा गांव में जन आशीर्वाद यात्रा में सीएम मनोहर लाल का स्वागत करने के उपरांत प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा ने मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का पूरा आशीर्वाद व समर्थन मिल रहा है। जन आशीर्वाद यात्रा अब तक जिस भी विधानसभा क्षेत्र से गुजरी वहा का पूरा माहोल भाजपा की ईमानदार मनोहर सरकार के पक्ष में हो गया है। नवीन सोलधा ने कहा कि सीएम मनोहर की जन आशीर्वाद यात्रा अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में 75 प्लस सीटें जीतने के लक्ष्य को साकार करने में अहम योगदान देगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।