आम आदमी पार्टी कालका विधानसभा टीम ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर ढोल नगाड़े एवं लड्डू बांटकर जश्न मनाया ।
February 11th, 2020 | Post by :- | 104 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)

आज आम आदमी पार्टी कालका विधानसभा टीम ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर ढोल नगाड़े एवं लड्डू बांटकर जश्न मनाया आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता इसमें शामिल रहे आम आदमी पार्टी के सबसे पुराने व शीर्ष नेता ईश्वर सिंह ने बताया के जनता ने धर्म मजहब की राजनीति मे न फसकर केजरीवाल जी द्वारा किए गए विकास कार्यो को वोट किया है अब हरियाणा पंजाब व अन्य राज्यों के लोगो को भी इससे सीख लेने की आवश्यकता है
देश का दिल दिल्ली व आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के लिए अरविन्द केजरीवाल जी को पूरी कालका विधानसभा की और से हार्दिक शुभकामनाएं। इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा, जिला सचिव ईश्वर सिंह, कालका संगठन मंत्री हरप्रीत सिंह, मीडिया प्रभारी स्वर्णपाल सिंह, उपाध्यक्ष नवीन कुमार, अमर विराट, दीपंक जहान्वी, कर्म चंद, मनजिंदर सिंह, राधारमण, राजेश भाटिया, हसनैन आदि शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।