सरकारी हाई स्कूल टाँगरा की बिल्डिंग की हालत खस्ता ,3 कमरों में से 2 अनसेफ ।
February 11th, 2020 | Post by :- | 132 Views
सरकारी हाई  स्कूल की बिल्डिंग की हालत दयनीय ,
कुल 3 कमरे 2 अनसेफ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एजुकेशन ब्लॉक रइया के अंतर्गत आते सरकारी हाई स्कूल टाँगरा की बिल्डिंग की हालत बिल्कुल दयनीय बनी हुई है ।प्रिंसीपल बलबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस स्कूल में कुल छात्र 144है और कुल स्टाफ 8 मेंबर है। उन्होंने बताया कि इस स्कूल की बिल्डिंग के कुल  कमरे 3 है ।जिनमे 2कमरों की हालत बिल्कुल जर्जर है यह कभी भी गिर सकतें हैं।हमें मजबूरन तौर पर छात्रों को गर्मी और सर्दी की ऋतु में भी बाहर पढ़ाना पड़ता है ।कई बार हम इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दे चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नही हुई ।
अब जो स्कूल के लिए 5 लाख ग्रांट जारी हुई है उससे 1 साइन्स लैब तैयार की जा रही है ।इससे छात्रों के सभी प्रैक्टिकल यहाँ होंगे ।इससे दाखले में भी बढ़ोतरी होगी ।
उन्होंने शिक्षा विभाग और पंजाब सरकार से मांग की इसकी।स्कूल की बिल्डिंग की।हालत सुधारने के लिए और ग्रांट जारी करे ।इसलिए कि बच्चों को अच्छे ढंग से शिक्षा उपलब्ध कराई जा सके ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।