पुर्नभरण राशि का भुगतान नही होने के लेकर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक,के.बी.शर्मा बने प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष
February 11th, 2020 | Post by :- | 98 Views

झालावाड/लोकहित एक्सप्रैस/अमित अग्रवाल। निजी विद्यालयों को आरटीआई की पुनर्भरण राशि का लंबे समय से भुगतान नहीं होने को लेकर ज़िले के स्कूल संचालकों की बैठक 3 बजे जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय में हुई।बैठक में  करीब150 संचालकों ने पुनर्भरण राशि को लेकर डीईओ रंग लाल मीणा प्रारंभिक डीईओ पुरषोत्तम माहेश्वरी को ज्ञापन सौंपा।इसके बाद गढ़ पार्क में स्कूल शिक्षा परिवार के प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई।बैठक में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का सर्वसम्मति से केबी शर्मा झालावाड को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया।इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रघुनंदन गौतम,आईटी प्रभारी जरीफ खान,विशाल सक्सेना, नील जॉनसन,अनीस अहमद,राजेश कुमार शर्मा,नरेंद्र शक्तावत, इमरान खान आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।