1 एफ एफ बी ए में धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव
February 10th, 2020 | Post by :- | 225 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)।ग्राम पंचायत 35 बीवी के अंतर्गत आने वाले गांव एक एफ एफ बी ए के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के द्वारा विद्यालय परिसर में रविवार को वार्षिक उत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीमती प्रसन्नता शर्मा प्रधानाचार्य राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 36 बीवी, पूर्व सरपंच अवतार सिंह मान ग्राम पंचायत 35 बीवी, वार्ड पंच श्रीमती जसप्रीत कौर व पूर्व वार्ड पंच गुरतेज सिंह मान मौजूद रहे इस अवसर पर श्रीमती प्रसन्नता शर्मा ने कहा कि इस विद्यालय के बच्चों के द्वारा जो कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया ।

उसकी जितनी भी सराहना की जाए उतनी ही कम है तथा पूर्व सरपंच अवतार सिंह मान ने विद्यालय और आंगनवाड़ी के स्टाफ की प्रशंसा करते हुए बताया कि इनके अथक प्रयास और इनकी मेहनत का फल आज देखने को मिल रहा है सरपंच ने कहा कि मेरी ग्राम पंचायत में लड़कों के मुकाबले लड़कियों की संख्या काफी ज्यादा है इस वार्षिक उत्सव प्रोग्राम में विद्यालय के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम, नाटक, भंगड़ा, गिद्दा प्रस्तुत कर वाह-वाह बटोरी गई तथा पुरस्कार वितरित किए गए इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती सुखराज कौर ने आए हुए अतिथियों एवं ग्राम वासियों का आभार व्यक्त किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।